Saturday, July 27
Shadow

पप्पू यादव ने पुरुषोत्तम को दिया सिंबल, बख्तियारपुर सीट से जाप की टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. मंगलवार को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने पुरुषोत्तम कुमार को पार्टी का सिंबल दिया. पेशे से पत्रकार रहे पुरुषोत्तम कुमार पटना जिले के बख्तियारपुर विधानसभा सीट से जन अधिकार पार्टी के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे.

पार्टी से टिकट मिलने के बाद जाप नेता पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने उनके ऊपर भरोसा जताया है. वह उनके उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि कई दशकों से बख्तियारपुर की जनता का शोषण होता रहा है. इससे पहले विधायकों ने क्षेत्र में विकास नहीं किया. एनडीए हो या महागठबंधन की सरकार, हमेशा बख्तियारपुर की जनता की अनदेखी की गई है.

यह भी पढ़े :-तीसरे चरण के चुनाव को लेकर होने वाले नामंकन प्रक्रिया के मद्देनजर पदाधिकारी ने वार्ता कर दी जानकारी.

जन अधिकार पार्टी से सिंबल मिलने के बाद पुरुषोत्तम कुमार के समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि पुरुषोत्तम कुमार से उनकी मुलाकात पत्रकारिता क्षेत्र में ही हुई थी. इस दौरान उन्होंने बख्तियारपुर क्षेत्र के लोगों की परेशानियों के बारे में बताया था. उन्होंने राजनीति में आने का निश्चय किया. जिसके बाद उन्होंने अपने इलाके में संगठन को उम्मीद से ज्यादा मजबूत किया. इसलिए पार्टी ने एक जमीनी कार्यकर्ता को अपना उम्मीदवार बनाया है.

पप्पू यादव ने भरोसा जताया कि बख्तियारपुर सीट से इसबार जाप के प्रत्याशी पुरुषोत्तम कुमार रिकार्ड वोट से विजय हासिल करेंगे. पुरुषोत्तम कुमार ने भी कहा कि चुनाव को लेकर उनकी तैयारी पूरी हो गई है. जल्द ही वह अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने जायेंगे. उन्होंने कहा कि विरोधियों का इसबार चुनाव में वह ईंट से ईंट बजा देंगे.

यह भी पढ़े :-लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए नीतीश का आज से फिजिकल चुनावी रैलियां शुरू

इस अवसर पर गौड़ाबरम से पूर्व जदयू विधायक डॉ इजहार अहमद , राजद के प्रदेश महासचिव प्रभाष यादव और युवा राजद के प्रदेश महासचिव सोना पासवान, कांग्रेस से सर्वेश सिंह, समेत कई नेताओं ने ‘जाप’ की सदस्यता ली। मौके पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अख़लाक़ अहमद मौजूद थे. 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *