Thursday, March 28
Shadow

मुकेश सहनी के लिए नीतीश कुमार ने मांगा वोट, कहा -बिहार के विकास में बनिये भागीदार

नीतीश कुमार ने कहा कि मुकेश सहनी को कुछ दिन पहले कोरोना हो गया था, अभी वे इलाजरत हैं। उन्होंने कहा कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए, यही हमारी कामना है। इसलिए मैं उनके लिए यहां आप सबसे बात करने आया हूं। इस दौरान उन्होंने सभी एनडीए के नेता को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमलोगों का काम है लोगों की सेवा करना और जो एनडीए गठबंधन है, उसमें सभी एकजुट होकर लड़ रहे हैं। सीएम ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर से मेरा पुराना रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा जन्म बख्तियारपुर में हुआ है, जोकि पटना में है और ये है सिमरी बख्तियारपुर, इसमें भी बख्तियापुर है। मेरा तो आपसे व्यक्तिगत नाता रहा है।

यह भी पढ़े :-  नीतीश कुमार की सभा में चोर-चोर का नारा, मनरेगा के पैसे को लेकर हंगामा

अपने भाषण के दौरान सीएम ने कहा कि हम जब भी आते हैं इस बात को हमेशा कहते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए में विकासशील पार्टी के चीफ मुकेश सहनी और इस क्षेत्र से प्रत्यशी भी वही हैं। इसलिए उन्हें भारी संख्या में वोट देकर उन्हें जिताना है। उन्होंने आगे कहा कि जब से वीआईपी पार्टी एनडीए में शामिल हुई है तबसे हमारा गठबंधन और भी मजबूत हो गया है। उन्होंने कहा कि आपसे गुजारिश है कि आप भाई मुकेश सहनी को इस क्षेत्र से जिताए। मुझे पूरा भरोसा है कि वे इस क्षेत्र से जीतकर बहुत काम करेंगे।

यह भी पढ़े :- अच्छे दिन : एटीएम से 5,000 से ज्यादा रुपये निकालने पर शुल्क लगाने की तैयारी

सीएम ने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम तो जब एमपी थे तभी से काम करते आ रहे हैं। हमने तो देखा कि मुकेश सहनी इस इलाके के बारे में इतना जानते हैं कि किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है। लेकिन जिसको पहले काम करने का मौका मिला, उन्होंने कोई काम नहीं किया। जब से आपने हमें काम करने का मौका दिया तो विकास का काम लगातार जारी है। इसके अलावा जो काम अभी बचा है, हम उसे भी कराने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पूरा बिहार के एक परिवार है, हम सबकी सेवा करना अपना धर्म समझते हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *