Saturday, July 27
Shadow

BJP में सब कुछ हो गया तय पटना में होगा ऐलान , जल्द सूची होगी जारी

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में हुई। पीएम मोदी की मौजूदगी में मंथन के बाद 81 उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी है।चुनाव को लेकर आज बीजेपी दूसरे फेज के कैंडिडेट के नामों की घोषणा करेगी। बीजेपी ने दूसरे चरण के 46 सीटों के लिए उम्मीदवारों को सलेक्ट कर लिया है।साथ ही जिनका चुनावी मैदान में उतारा जाएगा उनको सूचना भी दे दी गई है।

पीएम मोदी भी रहे मौजूद

उम्मीदवारों के चयन को लेकर चल रही चुनाव समिति की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी. नड्‌डा, सौदान सिंह, बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, मौजूद रहे. बता दें कि बीजेपी बिहार में 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पहले चरण में 29 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

बीजेपी अध्यक्ष की मौजूदगी में हो सकता है ऐलान

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज में 94 सीटों पर चुनाव होना है इसमें बीजेपी के हिस्से 46 सीटें आई हैं।दूसरे चरण में भाजपा की महत्वपूर्ण सीटें हैं, इनमें राजधानी की भी कई सीटें शामिल हैं। माना जा रहा है कि आज पटना में  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में सूची जारी कर दी जायेगी।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:-https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *