Wednesday, February 28
Shadow

फेसबुक महिला मित्र के घर पहुंंचा युवक, बात करते-करते हुए दोनों हुए रोमांचित, फ‍िर मुकेश ने कर दिया यह काम

शंभूगंज (बांका)। Amazing love Banka Bihar : फेसबुक पर प्यार, शादी और हवालात यह कोई फिल्म की कहानी नहीं है। बल्कि बांका जिले के प्रतापपुर और मेहरपुर गांव के एक प्रेमी युगल की सच्चाई है। मामला पुलिस तक पहुंचने पर इसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मेहरपुर गांव निवासी मुकेश कुमार का प्रतापपुर गांव के एक शादीशुदा महिला से फेसबुक पर प्यार हो गया। बाद में एक दूसरे से मिलना-जुलना होने लगा। इस क्रम में बुधवार की शाम प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी मुकेश कुमार साइकिल पर सवार होकर प्रतापपुर पहुंच गए।

काफी देर तक कमरे में थे बंद

इसके बाद दोनों एक कमरे में काफी देर तक बात करते रहे। प्‍यार भरी बातें और सपने सुनकर दोनों काफी रोमांचित हो उठे। फ‍िर साथ-साथ रहने का मन बना लिया। युवक ने भी अपना संयम खो दिया और महिला मित्र की मांग में सिंदूर लगा दिया। लड़की के स्वजनों को जब भनक लगी कि घर में कोई है तो उसने चोर-चोर की आवाज लगाई।  ग्रामीणों की भीड़ जुटी। लेकिन वहां का दृश्‍य कुछ और था। महिला और वह युवक दोनों एक साथ हाथ पकड़कर रखे थे। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मुकेश के स्वजनों को दी। मेहरपुर से भी कई लोग प्रतापपुर पहुंच गए।

थाना में खूब हुआ ड्रामा

पुलिस को भी सूचना दी गई। अनि इंद्रदेव राय व रूपेश कुमार पुलिस बल के साथ प्रतापपुर पहुंचे। महिला व उस युवक को हिरासत में लिया। थाना परिसर में खूब ड्रामा चलता रहा। इस क्रम में लड़की ने कहा कि करीब सात साल पहले उसकी शादी हुई है। वे शादी के बाद से अपने पति से खुश नहीं हैं। शादी भी मर्जी के खिलाफ हुई है। महिला ने कहा क‍ि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

महिला ने कहा प्रेमी के साथ रहूंगी

महिला ने कहा कि उसका सच्चा प्यार मुकेश है। उसने जीवनभर मुकेश के साथ रहने की बात कही। प्रेमी मुकेश ने भी इस रिश्ते को स्वीकार किया है। जबकि मुकेश के स्वजन इस शादी से खुश नहीं। स्वजनों ने बताया कि मुकेश की शादी किसी अन्य जगह पर अगले माह तय है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि यह प्रेम-प्रसंग का मामला है। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *