Thursday, June 20
Shadow

नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा शराबी टीचर, मैडम को देने लगा गंदी-गंदी गालियां

बिहार में शराबबंदी कानून लागू गई। इसको प्रभावी बनाने के लिए सभी सरकारी कर्मियों ने शपथ पत्र भरकर दिया है। इसके बावजूद शराब पीने और पिलाने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला नवादा जिले के एक सरकारी विद्यालय का है, जहां एक शिक्षक नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे और महिला शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा।

मामला नवादा जिले के रजौली प्रखंड के चितरकोली पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गोपालपुर का है। यहां आज यानी शुक्रवार को विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक किशोरी प्रसाद रमन शराब के नशे में विद्यालय पहुंचे और महिला शिक्षक सुनैना कुमारी के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। इसके बाद महिला शिक्षिका ने शराबी शिक्षक की पूरी करतूत अपने मोबाइल में कैद किया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में महिला शिक्षक ने बीडीओ अनिल मिस्त्री को लिखित आवेदन देकर शिक्षक के खिलाफ जांच करते हुए उचित कार्रवाई करने की मांग की है।बीडीओ अनिल मिस्त्री ने कहा कि महिला शिक्षिका के द्वारा लिखित आवेदन दी गई है। पूरे मामले की जांच के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को कहा गया है।जांच के बाद शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *