Friday, March 1
Shadow

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना, बदमाशों ने युवक को झोंका फायर

बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक घटनाओं को लेकर जमीनी हकीकत क्या है. यह किसी से छिपी हुई नहीं है. ताजा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया इलाके में बिस्कुट फैक्ट्री के पास बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि चार लोग घायल हो गए.

गोलीबारी से इलाके में मची अफरा-तफरी

घटना शुक्रवार की दोपहर की है. अचानक हुई गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. गोलीबारी की इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि चार लोग घायल हो गए. जिसको स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पारस अस्पताल में दाखिल करवाया है. स्थानीय लोगों की माने तो दो गुटों के बीच विवाद के चलते फायरिंग हुई है.

लोगों ने बदमाश को पकड़कर जमकर पीटा

घटना को बुलेट सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से भाग रहे थे. जिसे लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. घटना से नाराज लोगों ने बुलेट बाइक में आग भी लगा दी. इस वजह से मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. हालांकि, मामले कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लोगों की भीड़ से बदमाश को बचाकर अपने कब्जे में ले लिया.

घटना को अंजाम देने वाले बदमाश की बाइक में लोगों ने लगायी आग
घटना को अंजाम देने वाले बदमाश की बाइक में लोगों ने लगायी आग

युवक को लगी है चार गोली

जानकारी के मुताबिक युवक बिस्कुट फैक्ट्री के पास गली से गुजर रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. युवक को चार गोली लगी है. कांड को अंजाम बुलेट सवार बदमाशों ने दिया है. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है.

आरोपी को पकड़कर भीड़ ने की जमकर पिटाई
आरोपी को पकड़कर भीड़ ने की जमकर पिटाई

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मामले की सूचना मिलने के बाद जक्कनपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मामले को लेकर पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की है. पुलिस ने बताया कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ लिया गया है. फिलहाल मामले कि जांच-पड़ताल जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *