Tuesday, July 23
Shadow

कुछे दिन के बाकी इंतजार .. NDA के बनीं सरकार सैंयाजी’, छपरा में पीएम मोदी के भाषण के बाद महिलाएं भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके

प्रधानमंत्री आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बिहार आए है। अपनी पहली सभा छपरा में आज पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद अलग ही नजारा देखने को मिला। प्रधानमंत्री का भाषण खत्म होते ही दर्शक दीर्घा में मौजूद भाजपा की महिला कार्यकर्ता नाचने लगीं, झूमने लगीं। महिला कार्यकर्ताओं का डांस शुरू होते ही बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए। रैली में आई भीड़ अचानक ठुमके वाली जगह पर जमा होने लगी।

बता दे कि प्रधानमंत्री कि सभी चुनावी रैली में से महिलाओं जुड़ी योजनओं का जिक्र जरुर होता है। महिलाओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने भोजपुरी गाने बज रहे थे उस पर वे जमकर ठुमके लगाई। बैकग्राउंड में गाना चल रहा था। इस भोजपुरी चुनावी गाने के बोल थे, ‘कुछे दिन के बाकी इंतजार सैंयाजी, एनडीए के बनीं सरकार सैंयाजी।

छपरा में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोगों को उनकी भावनाओं को ये लोग कभी समझ नहीं सकते। ये अपने परिवार के लिए पैदा हुए हैं, अपने परिवार के लिए जी रहे है। अपने परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं. उन्हें न बिहार से कोई लेना देना है और न बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है। आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी है। डबल इंजन वाली एनडीए सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे है।

वहीं, समस्तीपुर में भी महिलाएं मोदी की रैली को लेकर काफी उत्साहित दिखीं। भाजपा की महिला कार्यकर्ता कई जगहों पर ताली बजाती दिखीं। जनसभा के दौरान उज्ज्वला योजना का जिक्र होते ही मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगीं। पीएम ने भी भाषण के दौरान महिलाओं को लेकर एनडीए की सरकार क्या करना चाहती है, इस बारे में जानकारी दी। बिहार चुनाव में अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जितनी सभाएं हुई हैं, उनमें महिलाओं की भीड़ खूब दिखी है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *