Saturday, July 27
Shadow

बिहार चुनाव को लेकर PM से पहले UP सीएम योगी की होगी बिहार में चुनावी सभा

बिहार में सत्ता वापसी के मिशन पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी सहयोग मिलेगा।नीतीश कुमार और योगी आदित्यनाथ के बीच रिश्ते भले ही कुछ खास नहीं हो, लेकिन योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनाव प्रचार करने वाले हैं।योगी आदित्यनाथ बिहार में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के साथ जेडीयू कैंडिडेट के लिए भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।पीएम के कार्यक्रम से पहले ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनावी जनसभा शुरू कर देंगे।यूपी के मुख्यमंत्री का बिहार में चुनावी सभा का शेड्यूल तय हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार योगी की 20 अक्टूबर को कैमूर,अरवल और रोहतास में 3 सभाएं होंगी। सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से रवाना होंगे, जिसके बाद पहली सभा कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली करेंगे।

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में 23 अक्टूबर से प्रचार की कमान संभालेंगे।इसी दिन सासाराम में उनकी पहली, गया में दूसरी और भागलपुर में तीसरी रैली होगी। 23 अक्टूबर से 3 नवम्बर यानी 12 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री चार बार बिहार आएंगे और इस दौरान 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।  शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने एनडीए के साझा प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री की जनसभाओं की घोषणा की। कहा, प्रधानमंत्री की रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साथ होंगे। जहां की सभा में वे शामिल नहीं हो पाएंगे वहां, जदयू, हम और वीआईपी के वरिष्ठ नेता साथ रहेंगे। फडणवीस ने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री की सारी रैलियां एनडीए की रैलियां होंगी। वे भाजपा के साथ-साथ जदयू समेत गठबंधन के अन्य साथियों के विस क्षेत्र में भी सभा को संबोधित करेंगे।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *