Friday, July 26
Shadow

भाजपा ने किया विमोचन E कमल न्‍यूज लेटर और ‘मोदी लहर’ सॉन्ग

बिहार चुनाव के लिए भाजपा ने आज पटना में ई-कमल न्‍यूज लेटर और प्रचार वीडियो जारी किया।प्रचार वीडियो में पार्टी नेता और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ‘मोदी जी की लहर है’ गाने पर प्रस्‍तुति भी दिए।प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, सांसद मनोज तिवारी और संजय जायसवाल ने इसे लॉन्च किया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने महागठबंधन की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि लोग रोजगार देने का वादा कर रहे हैं लेकिन रोजगार तो वह देगा जो खुद रोजगार के काबिल हो। 


गौरतलब है कि महागठबंधन ने शनिवार को जारी अपने घोषणा पत्र में सरकार बनने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। 
भूपेन्‍द्र यादव ने कहा कि जब सत्‍ता थी तब इन लोगों ने बिहार के विकास के लिए कुछ नहीं किया। इनके दिल में किसी के लिए दर्द नहीं है। ये सिर्फ बयानबहादुर हैं। सिर्फ बयान दे सकते हैं।

उन्होंने ने लोक जनशक्ति पार्टी पर भी हमला करते हुए कहा कि जल्‍द ही उसका झूठ बेनकाब हो जाएगा। यह स्‍पष्‍ट है कि एनडीए में लोजपा शामिल नहीं है। इसके बाद भी जानबूझकर भ्रम पैदा किया जा रहा है। अब सभी लोगों को इस भ्रम से बाहर आ जाना चाहिए। एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं। वहीं हमारे मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार हैं। लोक जनशक्ति पार्टी अलग चुनाव लड़ रही है। उससे एनडीए का कोई लेना-देना नहीं है। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *