Saturday, July 27
Shadow

तीसरे चरण के चुनाव में सुपौल और अररिया के लोगों ने किया वोट का बहिष्कार

बिहार विधानसभा चुनाव में जहां एक तरफ तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। वही दूसरी तरफ बिहार के सुपौल और अररिया में तीसरे चरण के चुनाव में मतदाताओं ने वोट का बहिष्कार किया है। चम्पानगर सड़क क्षतिग्रस्त सड़क की तीस वर्षों से मरम्मत नहीं किये जाने की मांग को लेकर कुल 1596 मतदाताओं ने वोट का बहिष्कार किया है। मौके पर आरडीओ आशा कुमारी, थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह सिंह पंचायत के मुखिया मदन मंडल के दरवाजे पर आक्रोशित मतदाताओं से बात कर उन्हें मतदान में भाग लेने की अपील कर रहे है। लेकिन मतदाता कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं है। सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज विधानसभा क्षेत्र के सिमरिया पंचायत में लोगों ने वोट बहिष्कार किया है। सड़क नहीं बनने की वजह से जनता में नाराजगी है। सुबह के 11:30 तक यहां एक भी वोट नहीं पड़ा है।

तीस साल से सड़क नहीं बनी है। इस वजह से लोगों ने वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। अभी यहां की विधायक बीमा भारती हैं, लोगों का कहना है कि पिछली बार जब बीमा भारती वोट मांगने आई थीं तब उन्होंने कहा था यह सड़क बनवा दी जाएगी। अगर, सड़क नहीं बनी तो अगली बार आप लोग मुझे वोट मत दीजिएगा। लोगों का कहना है कि बीमा भारती के कहे के अनुसार ही हम लोग इस बार वोट का बहिष्कार कर रहे है।

इस इलाके में कुल 8 बूथ है। लोगों का कहना है कि एक भी बूथ पर वोट नहीं पड़ा है। करीब दस हजार की आबादी वोट का बहिष्कार कर रही है। इस इलाके के सिमरिया मध्य विद्यालय बूथ पर मौजूद पीठासीन अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 11:30 बजे तक इस बूथ पर एक भी वोट नहीं पड़ा था।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *