Thursday, July 25
Shadow

RJD उम्मीदवार सरफराज आलम पर लगा गंभीर आरोप, पार्टी का सिंबल लगा पहुंचे मतदान करने

बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार अलग ही वेषभूषा देखने को मिल रहे है। इसी कड़ी में आरजेडी उम्मीदवार अररिया के जोकीहाट के पूर्व सांसद सरफराज आलम पर गंभीर आरोप लगे है। राजद कैंडिडेट अपने कुर्ता पर लालटेन का चिन्ह लगाकर सुबह से ही बूथ के आसपास घूम रहे। आरजेडी उम्मीदवार मतदान करने के लिए अपने बूथ पर पार्टी का सिंबल लगाकर गए थे। विरोधियों ने इसकी शिकायत वहां के स्थानीय अधिकारियों से की है। जिसके बाद चुनाव आयोग ने एक्शन लिया है और डीएम को केस दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

जिसके बाद आरजेडी उम्मीदवार पर चुनाव आयोग ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है। अररिया के डीएम ने कहा कि यह आचार संहिता उल्लंघन का मामला बनता है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि पहले चरण के चुनाव में गया के बीजेपी कैंडिडेट सह मंत्री डॉ. प्रेम कुमार भी कमल छाप वाला मास्क लगाकर वोटिंग करने पहुंचे थे। मीडिया में खबर आने के बाद चुनाव आयोग ने विधि सम्मत कार्रवाई करने का आदेश दिया था। चुनाव आयोग के आदेश पर मंत्री प्रेम कुमार पर आदर्श आचार संहिता के उलंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था।

अब अररिया के जोकीहाट विस क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सरफराज अहमद पर भी इसी तरह के आरोप लगे हैं। वे भी राजद का चुनाव चिन्ह को अपने कपड़े पर लगाकर वोटरों के बीच जा रहे थे। राजद कैंडिडेट लालटेन का सिंबल लगा मतदान केंद्र के बाहल मीडिया से बातचीत भी है और वोटरों से मुलाकात। अब देखना है प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करता है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *