Wednesday, July 24
Shadow

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा क बायन, बिहार में बेटियों की हालत बहुत गम्भीर

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने आज सरकार के काम काज पर सवाल खड़ा किया है और कहा बिहार में बेटियों की हालत बहुत गम्भीर है।आगे कहा देश में लगातार क्राइम बढ़ रहा है।अलका लांबा ने एनसीआरबी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सरकार को घेरा।बता दे कि एनडीए की उम्मीदवार मंजू वर्मा की सरकार को भी घेरा।

उन्होंने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वो यहाँ प्रचार करने क्यों आ रहे है?जिनके राज में बलात्कार हो रहा है।उन्हें यहां आना ही नहीं चाहिए।उन्होंने हाथरस की घटना को याद करते हुए उन्हें अपराधी बताया और कहा कि कैसे विधानसभा जायंगे।

बता दे कि आज वह मुजफ्फरपुर चुनाव प्रचार करने जा रही है. वह अलका लांबा जनता से अपील करेंगी की विपक्ष की नेता मंजू वर्मा को ना दे।उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध करते हुए कहा कि CM जहां भी ज रहे है ,वहाँ काला झंडा दिखाया जा रहा है।इसलिये मुख्यमंत्री को जनता से कहना पड़ रह है,कि अगर नहीं देना है वोट तो ना दे।पहले मुख्यमंत्री ऐसे है नीतीश कुमार जो ऐसा बोल रहे है।खास कर बेटियो को सुरक्षा को लेकर और उच्च शिक्षा को लेकर इंतज़ाम करने की बात कहीं, जबकि अभी शिक्षा काफी महंगा है।महिला बाल विकाश को अलग विभाग बनाया जाएगा।बिहार में महिला के लिए पिंक बस परिचालन किया जायेगा।दिल्ली मेट्रो के आधार पर इंद्रा विहिनी के नाम पर महिला पुलिस बल की बहाली होगी।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *