Friday, February 23
Shadow

तेजप्रताप का अनोखा अंदाज, लालू स्टाइल में कर रहे चुनाव प्रचार

समस्तीपुर में हसनपुर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लालू यादव के बड़े बेटे राजद प्रत्याशी तेज प्रताप का प्रचार अभियान जोरों पर है।तेज प्रताप अलग-अलग अंदाज में प्रचार करते दिख रहे हैं।कभी वो कार की छत पर बैठकर वोट मांगते हैं तो कभी बासुरी बजाकर।कभी किसान बन जाते हैं।कभी पशुओं के लिए चारा काटने लगते हैं।लोग कह रहे हैं तेज का चुनाव प्रचार बिल्कुल लालू स्टाइल में है।

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए।काफी देर तक वे नाव पर ही घूमते रहे।लोग तेज भैया इधर-इधर आने की आवाज लगा रहे थे।इसके बाद उनकी एक फोटो बैलगाड़ी पर बैठे हुए भी वायरल हुई।अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए है।दिन रात तेज प्रताप सारा काम छोड़कर अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले से लगभग 55 किलोमीटर सुदूर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनाव लड़ने के लिए चुना है।

तेज प्रताप पहले भी ट्रैक्‍टर पर देखे जा चुके है।उनके निराले अंदाज की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही है।बहरहाल तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में खूब सक्रिय हो गए हैं।भूख लगती है तो सत्‍तू खा लेते हैं।उन्‍होंने चुनावी जनसंपर्क के दौरान हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के अहिलवार पंचायत में सत्‍तु खाते तस्‍वीर ट्वीट करते हुए ठेठ अंदाज में लिखा है कि पटना हो या हसनपुर, वे सत्‍तु तो खाते ही रहते हैं। बता दें कि पूव्र स्वास्थ्य मंत्री और समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रत्याशी हैं। शुक्रवार को वे सिंघिया प्रखंड में जनसंपर्क अभियान में थे। यहां गाड़ियों के काफिले के साथ वे गए। गाड़ी के ऊपर बैठकर उन्होंने बांसुरी भी बजाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *