Wednesday, June 12
Shadow

फटाफट टिकट बांट रहे हैं तेजस्वी यादव, आज भी इन लोगों को दिया गया सिंबल

PATNA DESK NISHA OJHA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ पहले फेज के लिए नामांकन के लिए अब महज तीन दिन बचे हैं. इसको देखते हुए सियासी दल फटाफट अपने उम्मीदवारों को सिंबल देकर चुनावी मैदान में भेज रहे हैं. राजद ने सोमवार को कुछ कैंडिडेट को सिंबल दिया था बचे हुए उम्मीदवारों को आज भी सिंबल दिया जा रहा है.

यह भी पढ़े :-मनेर प्रखंड प्रमुख ममता कुमारी की गई कुर्सी, 21-0 से पारित हुआ अविश्वास प्रस्ताव

 मंगलवार को पार्टी ने कई उम्मीदवारों को सिंबल दिया है. राजद ने शेरघाटी से मंजू अग्रवाल को अपना प्रत्याशी घोषित किया है, तो वहीं दिनारा से विजय मंडल पार्टी के उम्मीदवार होंगे. गया सीट से विजय यादव को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया गया है, जबकि कटोरिया से स्वीटी सीमा हेंब्रम को सिंबल मिला है.

भभुआ सीट से भरत बिंद और मोहनिया (सुरक्षित) सीट से संगीता कुमारी को राजद का टिकट मिला है. राजद ने पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश को भी जमुई विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि उनकी भतीजी और पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव की बेटी दिव्या प्रकाश को भी जमुई जिले के ही एक सीट से पार्टी ने अपना सिंबल दिया है. मालूम हो कि बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर आरजेडी ने फर्स्ट पेज के लगभग सभी उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं. बिहार में पहले चरण के चुनाव में 71 सीटों के लिए वोट डाले जाने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *