Tuesday, June 18
Shadow

पटना पहुंचे मदन मोहन झा बोले.. RJD से सबकुछ क्लियर हो चुका है, आज एलान होगा

PATNA DESK KAJAL: कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा आज सुबह दिल्ली से पटना वापस आ गए. महागठबंधन में किसी तरह की अड़चन या पेच बाजी को खारिज किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि आरजेडी से अब किसी तरह का कोई गतिरोध नहीं है.

झा ने कहा है कि आज कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इस पर फैसला हो चुका है और पहले चरण समेत कई उम्मीदवारों की घोषणा आज हो जाएगी. एनडीए में मुकेश सहनी की एंट्री की खबरों को लेकर मदन मोहन झा ने कहा कि चुनाव के वक्त ऐसा होता रहता है. लोग सुविधा की राजनीति करते हैं और मुकेश सहनी भी वही कर रहे हैं. 

मुकेश सहनी महागठबंधन से हुए अलग

महागठबंधन के साथी रहे मुकेश सहनी ने महागठबंधन में सीटों के एलान के दौरान ही वह बागी हो गए. मुकेश ने तेजस्वी यादव पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाते हुए वह महागठबंधन से अलग हो गए. मुकेश सहनी ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव ने उनको डिप्टी सीएम बनाने और सम्माजनक सीट देने का वादा किया था, लेकिन तेजस्वी यादव पलट गए. बताया जा रहा है कि महागठबंधन से अलग होने के बाद मुकेश सहनी बीजेपी के साथ सेटिंग करने में जुटे हैं. लेकिन अब तक कोई स्पष्ट नहीं हो सका है. उनकी बीजेपी के साथ गठबंधन सफल हुआ  की नहीं, अगर गठबंधन नहीं भी होता है तो मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी विधानसभा का चुनाव अकेले लड़ेगी. इसका एलान वह पहले ही कर चुके हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *