Saturday, July 27
Shadow

भीड़ को मंच की ओर आते देख बोले तेजस्वी- ऐ सिपाही जी… मत रोकिये, सरकार बदलना है

पटना(मसौढ़ी) RADHA SAH: राजधानी से मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की सभा हुई. जिसमें भीड़ अनियंत्रित होकर मंच के पास आ गई. लोगों ने मंच के सामने बांस-बल्ले से बनाए गए बैरेकेटिंग को तोड़ दिया. तेजस्वी यादव भी भीड़ के उत्साह को देखकर गद-गद चल रहे थे.

यह भी पढे :-बिहार चुनाव से पहले की खास तस्वीर, रामविलास के श्राद्ध में साथ दिखे नीतीश-चिराग और तेजस्वी

सरकार बदलने वाली है- तेजस्वी

दरअसल, तेजस्वी मसौढ़ी के गांधी मैदान महागठबंधन की उम्मीदवार रेखा पासवान के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे थे. तेजस्वी जैसे ही मंच पर बोलने के लिए उठे तो भीड़ अनियंत्रित होने लगी पुलिस भीड़ को समझाने की कोशिश कर रहे थे. इस दृश्य पर तेजस्वी की नजर पड़ी तो उन्होंने कहा कि पुलिस को कहा कि ‘ए सिपाही जी छोड़ दीजिए, सरकार बलना है.’ फिर क्या था लोग बैरेकेटिंग तोड़कर मंच की ओर तोड़ पड़े. हालांकि इस दौरान कोरोना को लेकर चुनाव आयोग की ओर जारी गाइड लाइन का पालन नहीं हो रहा था. ज्यादातर लोग मास्क में नहीं थे और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा था.

नीतीश पर हमला

तेजस्वी ने अपने संबोधन में सीएम नीतीश कुमार के 15 सालों के शासन काल पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के नाम पर लुट खसोट सभी लोग देख रहे हैं. गांव में चले जाइये नीतीश कुमार का विकास दिख जायेगा. नल है लेकिन पानी नहीं दिखेगा, सडकें टूटी हुई हैं और बिजली की भी वही दशा है. तेजस्वी ने कहा कि जनता बदलाव के मुड में है. चुनाव में जनता नीतीश को सबक सिखाएगी.

ALSO READ:-इस चुनाव में दांव पर दिग्गजों की दूसरी पीढ़ी का दमखम, चिराग-तेजस्‍वी से श्रेयसी तक हैं कई नाम

जहानाबाद में भी तेजस्वी की सभा

वहीं, तेजस्वी यादव ने जहानाबाद जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लखावर हाई स्कूल के मैदान में भी लोगों को संबोधित किया. वे घोसी विधानसभा सीट से महागठबंधन के तहत भाकपा माले के प्रत्याशी रामबली यादव के पक्ष में वोट मांगने पहुंच थे. यहां भी वह सरकार पर हमलावर दिख.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *