Friday, July 26
Shadow

तेजस्वी ने कहा- हाथ खड़े कर दिए है CM, नहीं संभल रहा बिहार

बिहार चुनाव को लेकर आरजेडी आज से चुनावी रैलियों की शुरुआत करने जा रही है।इसको लेकर बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनसभाओं को संबोधित करने निकल चुके हैं।इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा और ट्वीट के माध्यम से भी NDA पर हमला बोला।  


मगध और भागलपुर के भ्रमण पर निकले तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार ने हाथ खड़े कर दिए हैं. यह सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगी। हर साल चुनाव के वक्त बड़े बड़े वादे युवाओं से बेरोजगारों से सरकार ने किया, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया।अब इस सरकार ने हाथ खड़े कर दिए हैं।  

आपको बता दें कि इस दौरान तेजस्वी ने सरकार में खुद आने के बाद की उपलब्धियों को गिनवाया।तेजस्वी यादव ने कहा कि उनको मौका मिला तो वह बिहार के युवाओं को रोजगार देंगे।बिहार में उद्योग धंधे लगाएंगे।उनको बिहार का विकास करना है।उनको बहाना नहीं बनाना है।तेजस्वी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि मौका मिला तो बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे।नीतीश के शासन में बिहार में 60 घोटाला हुआ है. बिहार में किसी भी सरकारी कार्यालय और थाना में बिना पैसा का काम नहीं होता है. 15 साल के अंदर बिहार में गरीबी को खत्म नहीं किया।बिहार से पलायन जारी है।लेकिन इस बार जनता उनको जवाब देगी।  

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *