Tuesday, July 23
Shadow

सुशील मोदी ने किया चिराग पर हमला, कहा- नहीं जीत पाएगी LJP 2 सीट से भी

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से चिराग पासवान पर हमला बोला हैं।उन्होंने कहा कि हम जितनी सीटें लोजपा को देना चाह रहे थे, उससे काफी ज्यादा सीट लोजपा मांग रही थी.ऐसे में बात नहीं बनी।उन्होंने ने आगे कहा LJP जिस तरह उम्मीद लगा बैठी है वैसे वह 2 सीट भी नहीं जीत पाएगी।

सुशील मोदी ने कहा कि आजकल एलजेपी कुछ नेता यह कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री और अमित शाह को आगे आकर एलजेपी को एनडीए गठबंधन से निकलने से क्यों नहीं रोका।लेकिन नरेंद्र मोदी और अमित शाह कौन होते हैं, चिराग को रोकने वाले।लोकतंत्र में हर पार्टी को निर्णय लेने का अधिकार है। लोजपा अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री नहीं देखना चाहती तो यह साफ तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध है।

चिराग पासवान जान बूझकर कहते हैं कि पीएम मोदी और अमित शाह ने नहीं रोका।कभी कहते है कि नीतीश कुमार को वह बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे।इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर रहे हैं।उन्होंने यह भी कहा कि आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ मोदी की तारीफ करते हैं और मोदी के द्वारा विश्वास व्यक्त किए गए नीतीश कुमार का विरोध करते हैं।सुशील मोदी ने स्पष्ट किया कि यह वोट कटवा है और इनका एक ही मकसद है कि राज में एनडीए की सरकार नहीं बने।उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार ने एनडीए की सरकार किसी भी हालत में बनेगी।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *