Saturday, July 27
Shadow

PM 28 अक्टूबर को पटना में करेंगे रैली, बिहार में 12 रैली को करेंगे सम्बोधित

बिहार एनडीए ने संयुक्त रूप से विधान सभा चुनाव से पहले रिपोर्ट कार्ड जारी किया।राजधानी के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी-जेडीयू और अन्य 2 सहयोगी दल के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया।इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस,रविशंकर प्रसाद,जेडीयू की तरफ से संजय झा एवं अन्य नेता मौजूद रहे।इसके साथ ही एनडीए नेताओं ने पीएम मोदी की चुनावी सभा की पूरी जानकारी दी।इस दौरान विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फणनवीस ने कहा कि बिहार में पीएम मोदी की 12 रैली होगी।इसकी अनुमति मिल गई।

सासाराम में पहली रैली

देवेंद्र ने कहा कि सबसे पहले 23 अक्टूबर को सासाराम में पहली रैली होगी।उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे।28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे।1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे।3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगी।कुल मिलाकर 12 रैली होगी।

सोशल डिस्टेंसिंग का होगा पालन

देंवेंद्र ने कहा कि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।कुर्सियां लगी रही है।जो प्रशासन का दिशा निर्देश रहेगा उसको पालन किया जाएगा।सभी को मास्क लगाना है।पार्टी हैंड सैनिटाइजर की व्यवस्था करेगी।जब पीएम आते हैं तो उनकी सभा में आने की सभी की आने की इच्छा होती है।

वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केंद्र में है विकास,काम किये हैं और आगे भी करेंगे।एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता।एक ओर हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए काम की चर्चा कर रहे हैं।आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पांच घंटे में जा सकते हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम तो अपना काम गिना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं लगा रहे।लेकिन तस्वीर छुपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या…क्या अपहरण-लूट हत्या की बात को भूला जा सकता है? राजद पर अटैक करते हुए कहा कि वे क्या बिहार के विकास की बात करेंगे…।

जिस मैदान में सभा होगी।उस विधानसभा के 20 मैदानों में एलईडी स्क्रीन लगाया जाएगा।उस पर रैली के माध्यम से लोग देख सकते हैं।हर विधानसभा में 5-5 मैदान में स्क्रीन पर लोग देख और सुन सकते हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *