Friday, March 1
Shadow

सुशील मोदी ने बताई लालू परिवार की खास बात, बोले- इनके जैसा कोई नहीं; तेजस्‍वी यादव और उनकी बहनों का किया जिक्र

पटना। Bihar Politics: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जिस पार्टी की बुनियाद ही क्राइम और करप्शन पर हो, उसके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के मुंह से अपराध -भ्रष्टाचार से समझौता न करने की बात शोभा नहीं देती है। मोदी ने कहा कि लालू यादव के परिवार के छह सदस्‍य चार्जशीटेड हैं। 

माल घोटाले का उठाया मामला  

मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव 750 करोड़ रुपये के माल घोटाले में अभियुक्त हैं। उनके माता-पिता ( दोनों पूर्व मुख्यमंत्री) और तीन बहनें भी आइआरसीटीसी घोटाले में चार्जशीटेड हैं। राजद अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाला के सभी पांच मामलों में दोषी पाए गए और सजायाफ्ता हैं।

राजद अपराधियों का संरक्षक दल 

मोदी ने कहा कि देश का कोई राजनीतिक परिवार ऐसा नहीं, जिसके छह सदस्यों पर भ्रष्टाचार के इतने गंभीर मामले चल रहे हों। उन्होंने कहा कि यह राजद का आपराधिक चरित्र है कि वहां बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से लेकर अनंत सिंह तक और बलात्कारी राजबल्लभ यादव से माफिया अरुण यादव तक को संरक्षण मिलता रहा है।

कृषि रोड मैप सरकारी धन के लूट का जरिया

इधर, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता विजय सिन्हा ने बुधवार को मुख्यमंत्री द्वारा चौथे कृषि रोड मैप की तैयारी पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि दो माह पहले तत्कालीन कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था कि कृषि रोड मैप से किसानों को कोई फायदा नहीं हुआ है। सिन्हा ने कहा कि बिहार के किसानों की दुर्दशा से राज्य में सभी लोग अवगत हैं।

सुधाकर सिंह का मसला भी उठाया 

अभी तक तीन कृषि रोड मैप में किसानों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। 12 विभागों को कृषि रोड मैप से जोडा गया है, लेकिन किसी विभाग ने किसानों की हालत सुधारने के लिए कोई कार्य नहीं किया है। कृषि रोड मैप की असफलता के बाबजूद मुख्यमंत्री इस पर अड़े हुए हैं। कृषि मंत्री ने विभाग में भ्रष्टाचार की बात कही तो सुधाकर सिंह को हटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *