Tuesday, February 27
Shadow

ऑरेंज की स्पेलिंग ORIG, पवन की PON, प्रिंसिपल का जवाब सुन बीडीओ का सर चकराया

बिहार की शिक्षा व्यवस्था अलग-अलग कारनामे के कारण चर्चा में रहता है। ताज़ा मामला भागलपुर का है, जहां सरकारी स्कूल के एक प्रिंसिपल ने बीडीओ को हैरान कर दिया। बीडीओ जिले में नवगछिया के कोसी पार पंचायत खैरपुर कदवा के प्राथमिक विद्यालय में निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्कूल की दीवार पर कार्यालय की जगह कार्यालय लिखा देखा। ये देखते ही बीडीओ वहां रुक गए और उन्होंने प्रिंसिपल की क्लास लगा दी।

दरअसल, नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी गोपाल कृष्णन 16 नवंबर को खैरपुर कदवा का निरीक्षण करने पहुंचे थे। कृष्णन प्राथमिक विद्यालय चांय टोला खैरपुर कदवा पहुंचते ही जब उन्होंने विद्यालय के कार्यालय की जगह कार्यलल लिखा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत प्रिंसिपल पवन कुमार को बुलाया और उनसे सवाल जवाब करने लगे। उन्होंने प्रिंसिपल साहेब को 50 में 2 से भाग देने के लिए कहा. लेकिन वे उत्तर नहीं दे पाए।

इसके बाद बीडीओ ने ऑरेंज की स्पेलिंग पूछी जिस पर गुरूजी न ORIG जवाब दिया। बीडीओ की हैरानी तब ज्यादा बढ़ी जब उन्होंने गुरुजी को अपने नाम यानी पवन की स्पेलिंग बताने को कहा। उन्होंने अपना नाम PON बताया, जिसके बाद बीडीओ ने अपना सर ठोक लिया।इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *