Wednesday, April 17
Shadow

“राजद की तैयारी: नीतीश के खिलाफ बिहार में महारैली की तैयारी में करोड़ों राजद कार्यकर्ता”

बिहार राजनीति: राजद ने झोंकी पूरी ताकत, नीतीश को रोकने के लिए इस जिले में खास तैयारी; सीधा पटना पहुंचेंगे…

नीतीश कुमार के खिलाफ राजद ने तैयारी पूरी कर ली है। बेतिया जिले में राजद ने ताकत झोंक दी है। राजद नेता गांव-गांव घूम कर लोगों से पटना चलने की अपील कर रहे हैं। राजद जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी व मुख्य प्रवक्ता प्रभु यादव ने बताया कि दो मार्च की रात जिला मुख्यालय व सभी प्रखंड मुख्यालयों से पटना के लिए बसें चलेंगी।

आगामी तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से आयोजित जन विश्वास महारैला में जिले के हजारों राजद कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसकी तैयारी के लिए जिला राजद ने पूरी ताकत झोंक दी है। तैयारी के लिए बैठकों का दौर जारी है। राजद नेता गांव-गांव घूम कर लोगों से पटना चलने की अपील कर रहे हैं। राजद जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी व मुख्य प्रवक्ता प्रभु यादव ने बताया कि दो मार्च की रात जिला मुख्यालय व सभी प्रखंड मुख्यालयों से पटना के लिए बसें खुलेंगी। इन बसों से कार्यकर्ता पटना की महारैला में शामिल होने जाएंगे।

पटना के लिए कूच करेंगे कार्यकर्ता बसें शाम छह बजे तक

पटना के लिए कूच करेंगे कार्यकर्ता बसें शाम छह बजे तक प्रखंड मुख्यालय में पहुंच जाएगी। इसके अलावा सैकड़ों छोटे वाहनों से भी कार्यकर्ता पटना के लिए कूच करेंगे। दीधापूल के पास जर्नादन घाट पर कार्यकर्ताओं को ठहरने की व्यवस्था की गई है। तैयारी के लिए शुक्रवार को जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में राजद नेताओं की बैठक हुई। बैठक में अधिका से अधिक संख्या में लोगों को पटना ले चलने की रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह महारैला बिहार में बदलाव लाएगा। बिहार के विकास में मिल का पत्थर साबित होगा।

बसों पर जिम्मेवार लोग रहेंगे मौजूद

उन्होंने कहा कि पटना चलने वाले कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। सभी बसों पर कुछ जिम्मेवार लोगों की भी मौजूदगी रहनी चाहिए। मौके पर प्रधान महासचिव अमर यादव, मुख्य प्रवक्ता प्रभु यादव, युवा राजद जिलाध्यक्ष संजय यादव समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *