Saturday, July 27
Shadow

पप्पू यादव पर लगा गंभीर आरोप, पार्टी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर रहे जाप सुप्रीमो

किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाप प्रमुख पप्पू यादव के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है।उनका आरोप है कि पप्पू यादव पक्षपात करते हैं।दरअसल, जाप के दो प्रबल दावेदारों में शहनवाज उर्फ कल्लू और देवव्रत कुमार गणेश ठाकुरगंज विधानसभा 53 के उम्मीदवार के रूप में टिकट के कतार में थे।मिली जानकारी के अनुसार टिकट देवव्रत कुमार गणेश को दिया गया जिससे ठाकुरगंज जाप कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी दिख रही है। 


लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जमीनी पकड़ और घर-घर तक पप्पू यादव और उनके पार्टी का नाम प्रचार प्रसार करने का काम शाहनवाज उर्फ कल्लू ने किया। इनके पार्टी में दिए हुए योगदान को देखते हुए पार्टी टिकट के असली हकदार शाहनवाज ही हैं। 

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जताते हुए ठाकुरगंज प्रखंड कार्यालय में एक अहम बैठक कर जाप प्रमुख पप्पू यादव के निर्णय को गलत बताया।जाप जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद जहूर आलम रिजवी ने बताया कि इस निर्णय में पक्षपात दिखता है और जहां तक बात देवव्रत कुमार गणेश की है तो ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया जो जमीनी पकड़ में कमजोर और पार्टी के बारे में कुछ भी नहीं जानता है।हम लोग इसकी घोर निंदा करते हैं।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि पप्पू यादव ने हमारे लीडर को टिकट देने का वादा किया था लेकिन अब वो अपने वादे से मुकर गए हैं इसलिए हम लोग जन अधिकार पार्टी के खिलाफ हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *