Sunday, June 23
Shadow

महिला टीचर ने BJP विधायक संजीव चौरसिया पर लगाया गंभीर आरोप

पटना के दीघा से बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया के खिलाफ एक महिला शिक्षिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।शिक्षिका ने कहा है कि विधायक संजीव चौरसिया महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ करने वालों को संरक्षण दे रहे हैं।प्रधानमंत्री हमेशा महिला सम्मान की बात करते हैं तो अपने विधायक के खिलाफ कार्रवाई करे।

पीएम के नाम महिला टीचर का पत्र
गर्दनीबाग की एक गर्ल्स स्कूल की टीचर ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है।पत्र में शिक्षिका ने कहा है कि दीघा के विधायक संजीव चौरसिया महिला टीचर के साथ शारीरिक छेड़छाड और हत्या-बलात्कार की धमकी देने वाले एक दबंग को संरक्षण दे रहे हैं।विधायक थाना से लेकर महिला आयोग में खुद जाकर आरोपी की पैरवी कर रहे हैं।विधायक के संरक्षण के कारण पीड़ित महिला का जीना मुश्किल हो गया है।

दरअसल गर्दनीबाग के साधनापुरी के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका ने पिछले महीने ही थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।प्राथमिकी में उस इलाके की वार्ड पार्षद के पति अविनाश कुमार उर्फ मंटू पर बेहद गंभीर आरोप लगाये थे।महिला शिक्षिका ने कहा कि अविनाश कुमार उर्फ मंटू ने उनके साथ शारीरिक छेडछाड़ की और बलात्कार-हत्या की धमकी दी।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के लगभग दो महीने बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान पीडिता ने राज्य महिला आयोग में गुहार लगायी थी।महिला आयोग ने पटना पुलिस को जवाब देने को कहा है।

विधायक कर रहे आरोपी की पैरवी
महिला शिक्षिका ने प्रधानमंत्री को लिखे गये पत्र में कहा है कि बीजेपी के विधायक संजीव चौरसिया इस मामले के आरोपी अविनाश कुमार उर्फ मंटू को संरक्षण दे रहे हैं। शिक्षिका के पत्र के मुताबिक विधायक संजीव चौरसिया महिला उत्पीड़न जैसे गंभीर मामले के आरोपी को अपने साथ लेकर महिला आयोग पहुंचे और कार्रवाई रोकने का दबाव बनाया।

महिला शिक्षिका ने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री महिलाओं को सशक्त बनाने और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रहे हैं वहीं उनकी पार्टी के विधायक महिला उत्पीड़न के आरोपी को खुलेआम संरक्षण दे रहे हैं।विधायक के संरक्षण के कारण आरोपी हर रोज धमकी दे रहा है और पूरा प्रशासनिक और पुलिस तंत्र खामोश बैठा हुआ है।

पत्र में प्रधानमंत्री से अपनी पार्टी के विधायक संजीव चौरसिया के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गयी है।प्रधानमंत्री से कहा गया है कि वे अपनी पार्टी के विधायक को उन आदर्शों को बतायें जिसकी बात नरेंद्र मोदी खुद करते हैं. पत्र की कॉपी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पार्टी के दूसरे नेताओं को भी भेजी गयी है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *