Wednesday, February 28
Shadow

राहुल के बयान पर PM मोदी के पक्ष में चुनावी जंग में उतरे चिराग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन नेता प्रतिपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो रहे है। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। जिसके बाद अब LJP अध्यक्ष चिराग पासवान पीएम के बीच बचाव में उतर आए हैं। यही नहीं चिराग पासवान को पीएम के बहाने नीतीश कुमार पर भी हमला भी बोला है। उन्होंने पूछा है कि आखिर नीतीश कुमार खामोश क्यों है?


चिराग पासवान ने कहा कि दशहरा के पावन अवसर पर पंजाब सरकार द्वारा प्रायोजित घटना की निंदा लोजपा करती है। जिसमें पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया था। यह पंजाब की संस्कृति नहीं है और ना ही पंजाब के लोगों ने यह किया है। यकीनन इस घृणित कार्य के पीछे पंजाब सरकार का हाथ है।

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की धरती पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के संबंध में पंजाब में हुई निंदनीय घटना का उल्लेख किया और बिहार के मौजूदा सीएम नीतीश कुमार ख़ामोश है। पीएम के साथ स्टेज शेयर करने को बेताब रहते है। मगर राहुल गांधी के इस घृणित बयान पर अपना मुंह नहीं खोलते है।

बता दे कि कल राहुल गांधी ने अपनी चुनावी सभा में PM मोदी को कहा था कि इस साल रावन दहन कि जगह पूरे पंजाब में पीएम मोदी, अंबानी और अडानी का जलाया जा रहा है। पंजाब और देश के किसान पीएम का पुतला जला रहे है। यह खुशी की बात नहीं है। यह दुख की बात है।

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *