Saturday, July 27
Shadow

सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे सुशांत के परिजन, 20 मिनट तक हुई बातचीत

PATNA : एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजन सीएम नीतीश कुमार से मिले, सुशांत के पिता, उनकी बहन और बहनोई सीएम नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास  पहुंचे.

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिजन और सीएम नीतीश के बीच यह मुलाकात बेहद खास मानी जा रही है, हालांकि परिवार से जुड़े लोगों का कहना है कि यह महज एक शिष्ट वार्ता है.

मुख्यमंत्री के आवास पर लगभग 20 मिनट तक चली मुलाकात. सीबीआई जांच शुरू होने के बाद पहली बार सीएम से  सुशांत के परिजन मिलने पहुंचे थे.  पिता  सीबीआई जांच के लिए परिजनों ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया. बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज हुआ था. परिजनों की मांग पर बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. 

सीएम नीतीश कुमार बोले: आत्‍मा को शांति दें भगवान

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्‍होंने कहा कि सुशांत ने कम समय में ही अपनी पहचान बनाई थी।

चर्चित फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी का असामयिक निधन दुःखद। वे बिहार के रहने वाले थे और अपने अभिनय की बदौलत फिल्म जगत में बड़ी पहचान बनाई थी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

ALSO READ:-माधव आनंद को रास नहीं आया कुशवाहा का साथ, दिया पार्टी से इस्तीफा, राजद में होंगे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *