Tuesday, June 18
Shadow

BIG BREAKING: माधव आनंद को रास नहीं आया कुशवाहा का साथ, दिया पार्टी से इस्तीफा, राजद में होंगे शामिल

रात में मुँह ढ़ांपकर तेजस्‍वी यादव से मिलने गए रालोसपा के नेता ने आखि‍ककार रालोसपा से इस्‍तीफा दे ही दिया है ।

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है आरएलएसपी खेमे से. जहां पार्टी चीफ उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका लगा है. आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने इस्तीफा दे दिया है. अब इस बात में कोई दोहराई नहीं है माधव आरजेडी आरजेडी का दामन भी जल्द ही थाम सकते हैं.

इस्तीफा देते हुए माधव आनंद ने कुशवाहा पर बड़ा आरोप भी लगाया है. माधव आनंद ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया हैं. कुशवाहा सिर्फ अपने ही बारें में सोचते हैं. पार्टी के नेताओं के बारे में वह कभी भी नहीं सोचते हैं. इसके कारण ही मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. मेरे लिए आरजेडी से लेकर कई दलों के रास्ते खुले हुए हैं. एक दो दिनों के अंदर वह आगे की रणनीति पर खुलासा करेंगे.

आरएलएसपी  के महासचिव माधव आनंद देर रात तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राबड़ी देवी के आवास पहुंचे थे. माधव आनंद ने तेजस्वी से मुलाकात पर कहा कि तेजस्वी से मेरा व्यक्तिगत संबंध हैं. मेरा आना जाना लगा रहता है. यह बात उपेंद्र कुशवाहा को भी पता है. इस मुलाकात के बाद ही माधव आनंद ने इस्तीफा दे दिया है.

बता दें कि महागठबंधन में रहने के दौरान से ही तेजस्वी यादव कुशवाहा को झटका दे रहे हैं. कुशवाहा के मुलाकात के बाद ही उनके पार्टी के नेता को आरजेडी में तेजस्वी ने शामिल करा दिया था. इसके अलावे प्रदेश अध्यक्ष को भी तीन दिन पहले पार्टी में शामिल करा दिया है.

ALSO READ:-आज जारी हो सकता है बिहार बीएड CET प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *