Saturday, July 27
Shadow

चुनाव प्रचार को लेकर JP नड्डा का आज बिहार दौरा, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गयी है।28 अक्टूबर को पहले चरण में मतदान होना है।जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन की तरफ से प्रचार प्रसार का सिलसिला शुरू हो चुका है।इसी सिलसिले में अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर बिहार आ रहे हैं।

उधर जेपी नड्डा के अलावे बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं की तरफ से भी चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी रहेगा।बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव आज कटोरिया मैं चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह सासाराम के जमुहार में जेपी नड्डा के साथ होने वाली बैठक में भी शामिल रहेंगे।उधर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधान पार्षद सम्राट चौधरी जमुई में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।नित्यानंद राय महुआ, वैशाली, अरवल, बक्सर, मोहनिया में जनसभा जबकि देवेंद्र फडणवीस मंगल पांडे के साथ डुमरा और सीतामढ़ी में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष औरंगाबाद के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।वे गोह से भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के प्रवक्ता मनोज शर्मा के लिए वोट मांगेंगे।उसके बाद वे नारायण मेडिकल कॉलेज परिसर में रात्रि विश्राम करेंगे।आपको बता दें की यह कॉलेज बीजेपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह की है।जेपी नड्डा उनके मित्र रह चुके हैं,लिहाजा उनके यहां ही रात्रि विश्राम करेंगे।

इसके अलावे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम 4 बजे रोहतास के जमुहार पहुंचेंगे और वहां एनडीए के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। 16 अक्टूबर को 12:30 बजे जेपी नड्डा बांका के बाराहाट में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे जबकि 3 बजे हिसुआ में उनकी जनसभा होगी।बीजेपी से मिली जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा अब लगातार बिहार में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा उनका और सघन कार्यक्रम बिहार में होगा। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *