Saturday, July 27
Shadow

चिराग पासवान पर सुशील कुमार मोदी का बयान, बिहार में LJP के साथ कोई गठबंधन नहीं

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने चिराग पासवान पर पलटवार करते हए कहा कि चिराग पासवान को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए।Ljp के साथ Bjp का कोई गठबंधन बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नहीं है।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केंद्र में एलजेपी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन था, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में नहीं है।जैसे महाराष्ट्र में भले ही बीजेपी और शिवसेना के साथ गठबंधन था, लेकिन शिवसेना बाकी राज्यों में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ती रही है।वैसे ही झारखंड में भी बीजेपी के खिलाफ जेडीयू और एलजेपी चुनाव लड़ती रही है।यह कोई जरूरी नहीं है कि केंद्र में गठबंधन है तो राज्य में भी गठबंधन होगा।

सुशील मोदी ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।लेकिन 95 प्रतिशत भ्रम दूर हो गया है।आने वाले दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा रैली और चुनावी सभा करने वाले हैं।जिसके बाद सारा भ्रम दूर हो जाएगा।

तारीफ करने वाले क्यों करने लगे आलोचना

जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा है।अशोक चौधरी ने पूछा कि आखिर चिराग को क्या हो गया है।चार माह पहले तक तो वह नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे थे।अपने लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को वह साथ ले गए थे।दिल्ली विधानसभा चुनाव में तारीफ कर रहे थे, लेकिन उनको चार माह बाद वह अपनी राजनीतिक लोभ के कारण उनको नीतीश कुमार खराब लगने लगे हैं।नीतीश कुमार से उनको राजनीतिक द्वेष होने लगी है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *