20 हज़ार का रिश्वत लेते हुए उद्योग विभाग का अधिकारी पकड़ा गया….

Advertisement

MUZAFFARPUR: बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां निगरानी विभाग की टीम ने उद्योग विभाग के अधिकारी को घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पटना से मुजफ्फरपुर पहुंची निगरानी की टीम ने जिला उद्योग केंद्र में यह कार्रवाई की है। आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उसे अपने साथ लेकर पटना चली गई। जिला उद्योग केंद्र में निगरानी की इस कार्रवाई से उद्योग विभाग के अन्य कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

Join

बताया जा रहा है कि उद्योग विभाग में मुजफ्फरपुर में तैनात अधिकारी हरीश कुमार एक शख्स से काम कराने के एवज में 20 हजार रुपए घूस ले रहा था। इसी दौरान निगरानी विभाग की टीम ने जाल बिछाकर उसे रंगेहाथ धर दबोचा। पीड़ित शख्स ने अधिकारी द्वारा घूस मांगने की शिकायत निगरानी विभाग से की थी। जांच में निगरानी विभाग की टीम ने मामले को सही पाया और आरोपी को रिश्वत लेते रंगेहाथ धर दबोचा।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक करजा थाना क्षेत्र के रहने वाले नितेश चंद्र रंजन ने बीते 17 नवंबर को जिला उद्योग केंद्र बेला के उद्योग विस्तार पदाधिकारी हरीश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था कि मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के दूसरी किस्त का भुगतान करने के एवज में उद्योग विस्तार पदाधिकारी के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है। जिसके बाद निगरानी ने आरोप को सही पाते हुए बुधावार को जाल बिछाकर आरोपी अधिकारी को रिश्वत के पैसे लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here