Friday, February 23
Shadow

20 हज़ार का रिश्वत लेते हुए उद्योग विभाग का अधिकारी पकड़ा गया….

MUZAFFARPUR: बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां निगरानी विभाग की टीम ने उद्योग विभाग के अधिकारी को घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पटना से मुजफ्फरपुर पहुंची निगरानी की टीम ने जिला उद्योग केंद्र में यह कार्रवाई की है। आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उसे अपने साथ लेकर पटना चली गई। जिला उद्योग केंद्र में निगरानी की इस कार्रवाई से उद्योग विभाग के अन्य कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि उद्योग विभाग में मुजफ्फरपुर में तैनात अधिकारी हरीश कुमार एक शख्स से काम कराने के एवज में 20 हजार रुपए घूस ले रहा था। इसी दौरान निगरानी विभाग की टीम ने जाल बिछाकर उसे रंगेहाथ धर दबोचा। पीड़ित शख्स ने अधिकारी द्वारा घूस मांगने की शिकायत निगरानी विभाग से की थी। जांच में निगरानी विभाग की टीम ने मामले को सही पाया और आरोपी को रिश्वत लेते रंगेहाथ धर दबोचा।

जानकारी के मुताबिक करजा थाना क्षेत्र के रहने वाले नितेश चंद्र रंजन ने बीते 17 नवंबर को जिला उद्योग केंद्र बेला के उद्योग विस्तार पदाधिकारी हरीश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था कि मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के दूसरी किस्त का भुगतान करने के एवज में उद्योग विस्तार पदाधिकारी के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है। जिसके बाद निगरानी ने आरोप को सही पाते हुए बुधावार को जाल बिछाकर आरोपी अधिकारी को रिश्वत के पैसे लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *