पार्टी के स्थापना दिवस के बाद कुढ़नी में प्रचार करेंगे चिराग पासवान…..

Advertisement

PATNA : बिहार में आगामी 5 दिसंबर को कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं।  इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों में अब चुनाव प्रचार में उतरने की रणनीति बननी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में जो ताजा जानकारी निकल कर सामने आ रही है, उसके मुताबिक लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी भाजपा उम्मीदवार के लिए 28 के बाद प्रचार करेंगे। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है। 

Join

दरअसल, चिराग पासवान आगामी 28 नवंबर को अपनी पार्टी लोजपा (रामविलास) की स्थापना दिवस पर बिहार की राजधानी पटना में रहेंगे। इस बात की पुष्टि पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के तरफ से किया गया है।  जिसके यह उम्मीद जताई जा रही है कि चिराग स्थापना दिवस मनाने के बाद कुढ़नी में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि पिछली बार भी चिराग ने अपना प्रचार खुद के जन्मदिन के अवसर पर किया था, इसबार अपनी यात्रा की शुरुआत वो पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर करना चाहते हैं। हालांकि, इसके लिए चिराग का कार्यक्रम भी भाजपा के तरफ से ही तय होना है। 

Advertisement

गौरतलब हो कि, कुढ़नी में दलित वोटर्स की संख्या अच्छी खासी है। इसमें 30 हजार के करीब मल्लाह हैं। जबकि, 12 हजार के करीब पासवान वोटर्स हैं। ऐसे में एक बात तय है कि चिराग के प्रचार से दलित वोटर्स भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ही वोट करेंगे। वैसे भी इससे पहले बिहार में हुए उपचुनाव में प्रचार कर चिराग यह बता चुके हैं अभी भी दलित के नजर में रामविलास पासवान के बाद कोई चेहरा है तो वो चिराग पासवान ही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here