Wednesday, February 28
Shadow

वोटिंग की सुबह दूसरे चरण के चुनाव में नेताओं का ट्विटर वार जारी

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के चुनाव के बाद आज दूसरे चरण के मतदान हो रहा है। इसी के बीच सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने अपने-अपने तरीके से वोटरों के सामने अपील की है। वोटिंग के सुबह सवेरे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ-साथ जेडीयू के नेता और मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट किया है। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है :

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज के मतदान में सभी बिहारीयों से अपील है की खुद पर गर्व करने के लिए अपने मतदान का प्रयोग करें। आने वाली सरकार में बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए। कुछ काम होना चाहिए। 4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया #बिहार1stबिहारी1st विज़न डॉक्युमेंट को लागू करने के लिए अपना आशीर्वाद दें।

उधर जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने सुबह सवेरे तेजस्वी यादव और चिराग पासवान दोनों पर पलटवार किया है। नीरज कुमार ने कहा है कि बीजेपी और एनडीए के सभी घटक दलों के साथ एकजुटता दिखाते हुए मुख्यमंत्री पद पर नीतीश कुमार जी को उम्मीदवार बनाया लेकिन चिराग पासवान और तेजस्वी यादव एक सुर में उन्हें हटाने का राग अलाप रहे हैं। नीरज कुमार ने कहा है कि कोई भूल सकता है कि जंगलराज के दौर में किस तरह से फिरौती और अपहरण के लिए वारदात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *