Saturday, July 27
Shadow

बूथ चेंज हुआ फिर भी कम नहीं हुआ हौसला, मीठापुर से डाक बंगला चौराहा आकर दिया वोट

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में युवा वोटरों का उत्साह देखते बन रहा है। आंखों में मजबूत लोकतंत्र का सपना लिए ये बूथ पर वोट देने पहुंच रहे हैं। पहली बार वोट डालने का जुनून तो देखिए, बूथ चेंज हो गया तो दो किलोमीटर दूर आकर बूथ पर वोट दिया। मीठापुर की सुरभि सिन्हा पहली बार वोट करने बूथ पर पहुंची तो पता चला कि उनका बूथ ही चेंज हो गया है। फिर क्या था वह डाक बंगला स्थित दूसरे बूथ पर वोट देने पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि मैं पहली बार वोट करने आई हूं। मेरा बूथ चेंज हो गया था तो डाक बंगला चौराहा आकर वोट किया है।

क्योंकि हर एक वोट जरूरी होता है…
लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने ये वोटर सुबह-सुबह ही बूथ पर पहुंच गए। सबसे पहले वह मतदान के लिए लाइन में लग गए। उन्होंने बताया कि जैसे हर एक फ्रेंड जरूरी होता है, ठीक वैसे ही चुनाव में एक-एक वोट हमारे इलाके के विकास के लिए जरूरी है। खासकर युवाओं को अपना वोट जरूर देना चाहिए क्योंकि इसी से हमारा भाग्य भी तय होगा।

सेल्फी लेने की लग गई होड़
पहली बार वोट किया और सेल्फी नहीं ली, तो फिर क्या किया? बूथ पर युवाओं का उत्साह देखते बन रहा है। वोट देने से पहले और बाद में सेल्फी लेकर वह सोशल साइट पर फोटो अपलोड कर रहे हैं। स्याही वाली उंगली सोशल साइट पर सुबह से ट्रेंड कर रहा है। अलग अलग जगहों से हैश टैग फर्स्ट टाइम वोटर करके फोटो अपलोड हो रहे हैं।

पहली बार वोट देने के बाद अंजलि ने अपनी मां और चाची के साथ सेल्फी ली।

युवाओं के लिए रोजगार और विकास है मुद्दा
युवाओं का मुद्दा रोजगार और विकास है। वोट के लिए कतार में खड़े युवा वोटरों ने कहा कि इस बार वह पहली बार वोट कर रहे हैं तो वह प्रत्याशियों के एजेंडे पर विशेष रूप से फोकस कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने तमाम तरह के वादे किए हैं लेकिन जो हमें अपने प्रदेश में अच्छी पढ़ाई की व्यवस्था और रोजगार दिला सकेगा। हम उन्हीं को वोट करने आए हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *