Saturday, July 27
Shadow

जमुई की सभा में योगी ने लालू-राबड़ी शासनकाल पर हमला बोला और कहा- हम विकाश की बात करते वो जाती की बात करते

योगी जमुई स्टेडियम के मैदान में भाजपा प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित किया।सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।साथ ही लालू-राबड़ी शासनकाल पर हमला बोलाउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी भारत के हितैषी हैं वे पीएम के साथ खड़े हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। कुछ लोग को कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बहुत पीड़ा हुई। कांग्रेस के राहुल गांधी और ओवैसी को इतनी पीड़ा हुई थी वे बार-बार इसका विरोध करते रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी जानते हैं कि भारत के खिलाफ अगर कुछ भी करेंगे तो भारत की सेना घुसकर मारेगी।। 

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत की अपनी अलग पहचान बनाई है। हम लोगों ने वैसे लोगों को नागरिकता देने का काम किया जो किसी अन्य देशों से प्रताड़ित होकर वहां से पलायन कर भारत लौटे थे। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में जब मैं बिहार आया था तो लोग पूछते थे कि मंदिर कब बनेगा। देश की जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला और उन्होंने मंदिर का भव्य शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में आप सभी एनडीए प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर सूबे में एक विकासशील सरकार का गठन करें।इस मौके पर सांसद गोपाल नारायण सिंह, पूर्व सांसद पुतुल देवी, भाजपा प्रत्याशी श्रेयशी सिंह समेत कई लोगों ने सभा को संबोधित किया। मंच का संचालन भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश कुमार भगत ने किया।

हमलोग विकास की बात करते हैं।वे लोग जाति की बात करते हैं. हमलोग देश की बात करते हैं, वे लोग परिवार की बात करते हैं।भाजपा और उसके सहयोगी दलों की मनसा एक भारत श्रेष्ट भारत की परिकल्पना को साकार करने की है। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *