Friday, July 26
Shadow

जीतन राम मांझी के खिलाफ लगे नारे, रोड नहीं तो वोट नहीं

गया के बाराचट्टी विधानसभा के सरवॉ में अपने समधीन व हम पार्टी से प्रत्याशी ज्योति मॉझी के लिए वोट मांगने गये पुर्व मुख्यमंत्री व हम प्रमुख जीतन राम मॉझी को लोगो ने वोट वहिष्कार कि बात करते हुए रोड नही तो वोट नही का नारा लगाया | ग्रामीणों का कहना है कि कोई भी प्रतिनिधि जीत कर विधानसभा जाता है लेकिन सरवॉ बाजार के रोड के खराब हालात पर किसी नेता का नजर तक नही पङता है और अब चुनाव आया है तब सभी प्रत्याशी केवल आश्वासन देते है !

इस बार बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच सीटों का फॉर्मूला तय हो गया है. बीजेपी के खाते में 121 सीटें आई हैं, जबकि जेडीयू को 122 सीटें मिली है. हालांकि जेडीयू ने अपने कोटे से 7 सीटें जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’ को दिया है, इसका मतलब जेडीयू 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बिहार में तीन चरणों में होगा मतदान

बता दें कि बिहार की 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है. राज्य में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *