Saturday, July 27
Shadow

IG विकास वैभव की लाइसेंसी रिवाल्‍वर चोरी, होमगार्ड जवान का बेटा हिरासत में

बिहार में चोरी और लूट के तो आपने कई मामले सुने होंगे। लेकिन राजधानी पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां आइजी विकास वैभव की लाइसेंसी रिवाल्‍वर ही चुरा ली गई। ये चोरी उनके ही आवास से हुई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शक के आधार पर घर की सफाई करने वाले होमगार्ड जवान के बेटे को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने उसे गर्दनीबाग से पकड़ा है। उसे थाने ले जाकर उससे पूछताछ चल रही है।

मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ आइजी विकास वैभव के घर में सफाई करने के लिए होमगार्ड जवान वीरेंद्र राम ने अपने बेटे सुधांशु को भेजा था। दरअसल, वीरेंद्र राम का ऑपरेशन होने के कारण उन्हें बेड रेस्ट दिया गया है। यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे को ही सफाई के लिए ड्यूटी में लगाया था। वहीं, कल यानी गुरुवार को आवास से लाइसेंसी रिवाल्‍वर की चोरी हो गई। पहले उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो आइजी को सुधांशु पर शक हुआ। मामले की सूचना गर्दनीबाग पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुधांशु को पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि सुधांशु मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसे अक्सर मिर्गी के दौरे आते हैं। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने लेकर आ गई। लेकिन थाने में ही उसे कई दौरे पड़ पड़ने लगे। फिलहाल आइजी के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *