Friday, February 23
Shadow

आफताब के बचाव में उतरा ‘बहरूपिया’ निकला विकास, 35 की जगह 36 टुकड़े करने की कही थी बात

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का समर्थन करने वाले युवक का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. लंबी खोजबीन के बाद आखिरकार बुलन्दशहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका नाम राशिद नहीं बल्कि विकास है.

सिकंदराबाद का रहने वाला है आरोपी विकास

दरअसल, श्रद्धा मर्डर केस में आफताब का समर्थन करने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है. वायरल वीडियो में बयान देते वक्त युवक ने अपना नाम राशिद बताया था. पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला है, जोकि सिकंदराबाद का निवासी है, और उसका नाम विकास है. आरोपी एक पेशेवर अपराधी बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि, सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना एक वीडियो संज्ञान में आया था जिसमें एक व्यक्ति द्वारा स्वयं को बुलन्दशहर का निवासी बताते हुए आप्पत्तिजनक टिप्पणी की थी. प्रकाश में आये अभियुक्त को थाना सिकन्द्राबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

वायरल वीडियो में किया था आफताब का समर्थन

बता दें, श्रद्धा हत्याकांड पूरे देश में इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग श्रद्धा को इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग आफताब के बचाव में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें राशिद खान नाम (अब विकास) का एक शख्स आफताब का समर्थन करते हुए नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो में बोला- ‘चाकू लो ‘नूई काटे-चले जाओ’

वायरल वीडियो में राशिद खान नाम का युवक जो खुद को बुलंदशहर का निवासी बता रहा है. युवक, आफताब के समर्थन में यह कहते हुए नजर आ रहा है कि जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है. वीडियो में एक महिला उससे सवाल पूछती है कि यह किस हद तक सही है, जिसपर राशिद का कहना कि कभी-कभी हो जाता है. उससे पूछा गया कि आप भी ऐसा कर दोगे, तो युवक कहता है कि, जब मेरी किसी से लड़ाई होगी तो मैं भी ऐसा कर दूंगा. आगे बोला कि, ‘चाकू लो ‘नूई काटे-चले जाओ’ फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *