Wednesday, April 17
Shadow

कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की घटनास्थल पर मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

बिहार के कैमूर जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र के एन.एच 2 सिथ्त देवकली के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया। यह घटना उस वक्त की है जब एक स्कॉर्पियो सासाराम से वाराणसी की तरफ जा रही थी। उसी समय स्कॉर्पियो से एक बाइक सवार की टक्कर हो जाती है। बाइक सवार को टक्कर मारते हुए स्कॉर्पियो डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा में मुड़ गयी और सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गयी। वहीं टक्कर लगने के बाद भीषण सड़क हादसा हो गया। जिससे बाइक सवार समेत स्कॉर्पियो सवार 9 लोंगो  की मौत घटनास्थल पर हो गई।

वहीं इस घटना के बाद लोंगो के बीच चीख पुकार मच गया। लोंगो ने घटनास्थल के बाद सड़क को जाम कर दिया। वहीं स्थानीय पुलिस के साथ डीएम और एसपी भी पहुंचे और लोंगों से बात कर सड़क जाम खत्म करवाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलीस एंव एनएचआई की टीम शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान करने में लगी है। और घायलों को समुचित ईलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाया।

कैमूर में हुए सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है और मृतकों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के समुचित ईलाज का निर्देश जिला प्रशासन को दिया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *