Wednesday, April 17
Shadow

जनविश्वास यात्रा में तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, गिरिराज सिंह ने तेजस्वी के बयानों पर किया पलटवार

तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए है। इस जनविश्वास यात्रा में तेजस्वी के बयानों को लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच आरोंपो का वार-पलटवार तेज हो रहा है। इस जनविश्वास यात्रा के माध्यम से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर  निशाना साध रहे हैं। नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के विधानसभा में शिक्षकों के स्कूल आने के समय में नीतीश कुमार ने बदलाव करने का आदेश दिया था। वहीं शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक स्कूल के समय में बदलाव नहीं किए। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है लेकिन इसके बावजूद उनके अफसर अपनी मनमानी कर रहे है। उनके आदेश देने के बाद भी समय में परिवर्तन नहीं किया गया है।

वहीं नीतीश कुमार का बीजेपी के साथ सरकार बनने का एक महीना पूरा होने को है। लेकिन उन्होंने अब तक मंत्रीमंडल विस्तार नहीं किया है।

तेजस्वी यादव के बयान और जनविश्वास यात्रा को लेकर जदयू और बीजेपी के नेता हमलावर हो रहे हैं। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा की रैली में भीड़ नहीं जुट रही थी। इसलिए वे रोड-शो करना शुरू कर दिए हैं। उन्हें अपने साथ अर्जित संपत्ति का कागजात भी साथ लेकर चलना चाहिए। जिससे वो युवाओं को कम समय में संपत्ति जमा करने का ट्रिक मिल सके।

जबकि बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री ने तेजस्ली पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके डीएनए में ही लूटपाट और भष्टाचार मिला हुआ है।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *