Thursday, February 29
Shadow

चेन्नई: डीएमके की महिला विंग हाथरस पीड़िता के लिए निकालेंगे कैंडल मार्च

कनिमोझी की अगुवाई वाली DMK महिला विंग  सोमवार को राजभवन की ओर एक कैंडल लाइट मार्च निकालेगी। ये मार्च उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय युवती के लिए न्याय की मांग के लिए निकाली जाएगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश में हमला और कथित रूप से सामूहिक दष्कर्म के बाद मर गई।

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों, महिलाओं और एससी /  एसटी समुदाय के सदस्यों की सुरक्षा पर एक प्रश्न चिह्न है। स्टालिन ने यहां एक बयान में कहा कि मीडिया भी सुरक्षा की कमी महसूस कर रहा है। केंद्र का यह कर्तव्य है कि वह इसे संबोधित करे और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करे।

 उन्होंने कहा कि द्रमुक महिला विंग ने इस पर जोर देते हुए राजभवन तक मार्च निकालने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने कहा कि कनिमोझी, लोकसभा सांसद, विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा कि हाथरस की दलित महिला की हत्या के खिलाफ न्याय की मांग के लिए महिला पार्टी कार्यकर्ता कैंडल लाइट मार्च निकालेंगे।

कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हाथरस के लिए आगे बढ़ने से रोकने और पूर्व पार्टी अध्यक्ष के हाथापाई में पड़ने के लिए यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए, स्टालिन ने मांग की कि यूपी सरकार अपनी गलतियों को सुधारें और महिला को न्याय सुनिश्चित करें। स्टालिन ने कहा कि राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और केंद्र को इस मामले पर यूपी सरकार को निर्देश जारी करना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *