Friday, March 1
Shadow

चुनाव कराने आयी फ़ोर्स की मनमानी, पुलिस मना करती रही BSF जवान लाठी बरसाते रहे

पटना डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का एलान हो गया है। शांतिपूर्वक और सुरक्षित तरीके से मतदान संपन्न करवाने हेतु बीएसएफ (Border Security Force) के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। वाहन के कागजात और हेलमेट चेकिंग के नाम पर आम लोगों को परेशान करने के भी कई मामले सामने आ रहे हैं।

ताजा मामला कटिहार जिले के फलका बाजार एवं महेशपूर चौक का है। मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ के जवान हेलमेट और कागजात चेकिंग अभियान क्षेत्र में चला रहे थे। इसी दौरान वहां के स्थानीय दूकानदार और राहगीरों पर पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने लाठी चार्ज कर दी। स्थनीय लोगों का कहना है कि बाजार में लोग बिना हेलमेट के वाहन चला रहे थे। चौक पर अचानक से स्थानीय थाना और बीएसएफ जवानों की गाड़ी आकर रुकी और लाठीचार्ज शुरू कर दी गई।

Also Read: कल अंतरिक्ष में दिखेगा अद्भुत नजारा, चूके तो 2035 तक करना होगा इंतजार

लाठीचार्ज में लगभग डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटें आईं हैं और घायल अवस्था में इलाजरत हैं। कई लोगों के फोन भी चकनाचूर हो गए। हालांकि, स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि मौके पर मौजूद वहां के थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बीएसएफ के जवानों को लाठीचार्ज करने के लिए मना भी किया था परंतु बीएसएफ के जवानों ने उनकी बातों को नकारते हुए लाठीचार्ज करते रहे। जिसमें स्थानीय दूकानदार पप्पू कुमार, गंगा कुमार, समेत कई अन्य घायल हुए।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है। घटना की जानकारी जब स्थानीय विधायक पूनम पासवान को मिली तो उन्होंने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए घायलों से मिलने पहुंची और एसपी से बात कर लोगों को मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *