Monday, February 26
Shadow

अपराधियों ने RJD विधायक को बनाया निशाना, इंश्योरेंस के नाम पर की ठगी

बिहार में बढ़ रहे क्राइम अब पुलिस के लिए सिरदर्द बनते जा रहा है। लगातार ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसे सुनकर खुद पुलिस वाले भी हैरत में नज़र आ रहे हैं। इसी बीच अब एक और हैरान करने वाला मामला गया के शेरघाटी से सामने आया है। इस बार अपराधियों ने शेरघाटी की आरजेडी विधायक मंजू अग्रवाल को अपना निशाना बना लिया और उनसे गाड़ी के इंश्योरेंस के नाम पर 21 हजार 989 रुपए ठगी की है।

इस मामले को लेकर इंश्योरेंस करने वाले एजेंट के खिलाफ शेरघाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ 10 मार्च को अभिकर्ता बदन कुमार सिंह के माध्यम से विधायक ने अपनी गाड़ी का इंश्योरेंस कराया था। एजेंट ने इंश्योरेंस का पेपर भी दे दिया था। इस बीच 26 अक्टूबर को धनरुआ के निकट विधायक की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था।

इसके बाद विधायक ने इंश्योरेंस के लिए कंपनी में कागजात जमा किया। लेकिन जांच में इंश्योरेंस का पेपर फ़र्ज़ी पाया गया। इसके बाद विधायक मंजू अग्रवाल को भनक लगी कि वह ठगी की शिकार हुई हैं। विधायक मंजू अग्रवाल ने फिर मामले को लेकर एजेंट के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *