Friday, April 19
Shadow

बर्थडे पार्टी में डांस देखने गए थे पूर्व वार्ड सदस्य, सुबह खेत में मिला शव

खबर गोपालगंज की है, जहां डांस देखने गए पूर्व वार्ड सदस्य की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया मठिया गांव की है। मृतक बूचिया मठिया गांव के रहने वाले पूर्व वार्ड सदस्य विरेंद्र राम हैं, जिनका शव खेत में पाया गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ बुधवार की देर रात पूर्व वार्ड सदस्य एक बर्थडे पार्टी में नाच देखने गए हुए थे। इस बीच उनकी हत्या कर शव को बदमाशों ने अरहर की खेत में फेंक दिया। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। वहीं गुरुवार की तड़के गांव के ही एक खेत से उनका शव बरामद किया गया। मृतक पूर्व वार्ड सदस्य के गले में रस्सी डालकर उनकी हत्या की बात बताई जा रही है।

घटना के बाद सिधवलिया थाने की पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। सिधवलिया थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक रस्सी भी बरामद की गई है। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। बाद में परिजन शव को खेत में फेककर इसे हत्या की साजिश करार देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस गले में बने वी मार्क को देखकर आत्महत्या से जोड़ कर भी देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *