Tuesday, June 18
Shadow

चिराग ने बीजेपी को फिर दिया झटका, पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी भी LJP में शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव में हॉट केक बन चुके चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को मुकाबला देने के लिए बड़ा दांव खेल रहे हैं।चिराग पासवान ने बैक टू बैक स्ट्रोक लगाते हुए जेडीयू के एक और सीट पर उम्मीदवार फाइनल कर दिया है।जहां चिराग पासावन ने एक बार फिर से बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। पार्टी की पूर्व विधायक और महिला आयोग की सदस्या उषा विद्यार्थी ने बीजेपी को बाय बाय कहते हुए लोजपा का दामन थाम लिया है और पाली सीट पर बीजेपी नेता उषा विद्यार्थी एलजेपी के उम्मीदवार होगी। 

उषा विद्यार्थी पालीगंज से विधायक रह चुकी हैं, लेकिन यह सीट एनडीए के सीट बंटवारे में जेडीयू के खाते में चली गई है।यहां पर जेडीयू ने जयवर्धन सिंह यादव को उम्मीदवार बनाई हैं।जयवर्धन आरजेडी छोड़कर जेडीयू में आ हैं। लेकिन एलजेपी ने जेडीयू को चुनौती देने के लिए उषा को उम्मीदवार बनाया है।

Also Read: चुपचाप हो गई है पूरी तैयारी,चिराग पासवान करेंगे NDA के पूर्व मंत्रियों का जुटान

जेडीयू को भी दिया झटका

विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को झटका दिया है। जेडीयू के नेता भगवान सिंह कुशवाहा को अपना उम्मीदवार जगदीशपुर से बनाया है। भगवान सिंह कुशवाहा ने भी जेडीयू से इस्तीफा देकर एलजेपी का सिंबल लेकर चुनावी मैदान में उतर गए हैं। उन्होंने ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि मैंने मंगलवार की रात एलजेपी का सिंबल ले लिया है। उनपर चिराग पासवान ने भरोसा जताया हैं। कुशवाहा ने कहा कि चिराग पासवान ने कहा कि हमलोगों की लड़ाई बीजेपी के साथ नहीं है। लड़ाई जेडीयू के साथ हैं। नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है कि वह विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के साथ रहेंगे क्योंकि वह कई बार सबको धोखा दे चुके हैं।कई बार वह केंद्र सरकार के कई फैसले का भी विरोध भी कर चुके हैं। इसलिए नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *