Thursday, February 29
Shadow

ड्रग्स कनेक्शन में बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला, रिया चक्रवर्ती को मिली बेल

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जेल में बंद रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है।रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गयी है। वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती अब भी हिरासत में रहेंगे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया और शौविक के साथ- साथ 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनकी जमानत याचिका पर आज यानी बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में आज सुनवाई होनी थी। रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गयी है इससे पहले मंगलवार को रिया और शौविक को 20 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पिछले 28 दिनों से हिरासत में थी। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना था कि उन्हें फंसाने की साजिश हो रही है जबकि एनसीबी का कहना था कि रिया और शौविक चक्रवर्ती बॉलीवुड में फैले ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। एक तरफ रिया के वकील का कहना था कि रिया ने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था जो कि बेहद कम मात्रा में था इसलिए उन्हें जमानत मिल जानी चाहिए। दूसरी तरफ एनसीबी ने अभी तक कोर्ट में कोई भी ऐसा सबूत सामने नहीं रखा है जिससे यह साबित होता हो कि रिया चक्रवर्ती के पास ड्रग्स था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *