Tuesday, June 18
Shadow

मोदी-शाह समेत BJP के बड़े नेताओं ने चिराग से बात की, रामविलास पासवान का हालचाल जाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने चिराग पासवान से बातचीत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने फोन कर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से बात की और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का हाल जाना। बता दें कि रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती हैं और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को जानकारी दी थी कि देर रात उनके पिता के दिल का ऑपरेशन किया गया है। अगले कुछ हफ्तों में एक और ऑपरेशन करना पड़ सकता है।

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। जरूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े।संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में चिराग पासवान ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर एक चिट्ठी भी लिखी थी।यह चिट्ठी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए लिखी गई थी। पत्र में उन्होंने लिखा था कि कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए इस वजह से पापा (राम विलास पासवान) अपने रूटीन हेल्थ चेकअप को टालते रहे,

ALSO READ:-हाथरस लाइव अपडेट: रोकने के बाद अब चंद्रशेखर आज़ाद को जाने की अनुमति मिली

जिसके चलते वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए। पिछले तीन हफ्तों से दिल्ली में उनका इलाज चल रहा है। रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने की वजह से एलजेपी की होने वाली संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी। एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। बिहार में आज एनडीए में हिस्सेदारी पर ऐलान संभव है। भाजपा और जेडीयू के बीच सीट बंटवारे को लेकर समझौता हो गया है। तय फॉर्मूले के मुताबिक जेडीयू 122 सीटों पर और भाजपा 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को नीतीश कुमार की पार्टी अपने कोटे से सीट देगी जबकि एलजेपी को भाजपा अपने कोटे से सीट देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *