Thursday, May 16
Shadow

बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र, रोजगार बना मुख्य हिस्सा

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया बीजेपी की तरफ से केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने चुनावी घोषणापत्र जारी किया।पटना में निर्मला सीतारमण के साथ इस मौके पर भूपेंद्र यादव, नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे समेत कई नेताओं की मौजूदगी में इसे जारी किया गया।‘आत्मनिर्भर बिहार का रोडमैप’ में एक लक्ष्य, 5 सूत्र, और 11 संकल्पों का जिक्र है। 19 लाख लोगों को रोजगार देने और बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीनेशन की बात कही गई है।इसमें कृषि सेक्टर में 10 लाख रोजगार देने का वादा किया गया है।

घोषणा पत्र में बीजेपी ने बहुत वादे भी किये है।आपको बता दे कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव ने अपने घोषणा पत्र में 10 लाख रोजगार देने का वादा किया था उसको ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने अपने योजना पत्र में रोजगार को मुख्या मुद्दा बनाया है।

बता दें कि इस घोषणा पत्र में भाजपा ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर बिहार को ध्यान में रखा है।घोषणापत्र जारी करने से पूर्व बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बीजेपी ने पिछड़े बिहार को संवारने का काम किया है।उन्होंने कहा कि हमने अब तक समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है, इसलिए हमारे घोषणा पत्र में बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के दृष्टिकोण से रोडमैप तैयार किया है।घोषणा पत्र जनता द्वारा, जनता के लिए बनाया गया है।

आगे कहा कि घोषणा पत्र में हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखा गया है।जो हमने घोषणा पत्र में बातें कही है उसको पूरा करेंगे।क्योंकि जो बीजेपी कहती है उसको करके दिखाती है।घोषणा पत्र में बिहार की जनता की राय को भी शामिल किया गया है।मिस कॉल से भी हमलोगों ने सुझाव लिया है।अब देखना ये होगा कि आने वाले सामने में क्या ये सिर्फ एक वादा बन के रह जाता है या सरकार पूरा भी करती है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *