Thursday, June 20
Shadow

लालू ने नीतीश को ‘मुख्य मौका मंत्री’, सुशील मोदी को ‘धोखा मंत्री बताया

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन राजनीतिक का एक नया रूप देखने को मिल रहा है।पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे है।ऐसे में राजद सुप्रीमो लालू यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधने का काम कर रहे हैं।आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने आज सुबह एक पोस्टर जारी कर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया। पोस्टर में जहां नीतीश कुमार को मुख्य “ मौका” मंत्री बताया है तो वहीं दूसरी तरफ से सुशील मोदी को उप मुख्य “ धोखा” मंत्री कहा गया है। लालू प्रसाद ने लिखा है कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को बहुत मौका दिया है मगर इन दोनों नेताओं ने जनता को हमेशा ही धोखा दिया है।

आपको बता दे लालू प्रसाद ने नीतीश पर पहले भी कई सारे ट्वीट कर चुके है।आए दिन लालू यादव नीतीश पर हमलावर हो रहे है. दरअसल लालू ने नीतीश कुमार को थका हुआ भी बता दिया था. उनको बिहार के विकास और यहां के लोगों से कोई लेना देना नहीं है।पलटू राम ने कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है। 

एक तरफ वही नीतीश कुमार भी आए दिन अपनी चुनावी जनसभाओं में लालू राज कि याद दिला रहे है।वही दूसरी तरफ लालू ट्वीट कर उन्बका जबाव दे रहे है।ऐसे में देखना ये होगा कि ये सिलसिला कहा तक जारी रहता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *