Tuesday, June 18
Shadow

एकतरफा याराना में Chirag को मिला धोखा, BJP ने LJP को NDA से बाहर किया

भाजपा के नेटका अब लोजपा का दमन थाम रहे हैं. चिराग का नीतीश से विद्रोह और भाजपा से यारना के ऐसे ही नतीजे मिलने की कयास लगाये जा रहे थे. बता दें कि बीजेपी के सीनियर नेता राजेंद्र सिंह एलजेपी में शामिल हो गए हैं. दिनारा से टिकट नहीं मिलने से नाराज राजेंद्र सिंह ने एलजेपी में शामिल हो गए हैं. उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सदस्यता दिलाई है. सदस्यता के साथ-साथ चिराग ने दिनारा से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का सिंबल तक दे दिया है.

राजेंद्र सिंह लगातार एलजीपी नेताओं के संपर्क में थे और वह एलजीपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करने का मन बना चुके थे. राजेंद्र सिंह बीजेपी के कद्दावर नेता रहे हैं और संगठन में ऊंचे ओहदे पर बैठ चुके हैं.

DTW 24 News आपको पहले से ही बता रहा था कि नीतीश कुमार भाजपा के ऊपर दवाब बना रहे हैं कि भाजपा चिराग पासवान को लेकर अपना स्टैंड क्लियर करे, इसके बाद ही कोई बात होगी या कोई संगठित प्रेस कांफ्रेंस होगी।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल आज दो मिनट के लिए मीडिया के सामने आये. चार लाइन का बयान पढ़ा. न किसी सवाल का जवाब दिया और ना ही कोई दूसरी बात की. उनके बयान का मसौदा पहले से तैयार था. उनके चेहरे से दबाव साफ दिख रहा था

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस के शुरुआत में ही बिना चिराग या लोजपा का नाम लिए दो टूक शब्दों में साफ कर दिया कि जिन्हें बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं होगा वह एनडीए में नहीं रखेगा।

यह भी पढ़े:-Dinara सीट JDU के पाले में, BJP के बड़े नेता ने थामा चिराग का दामन, लड़ेंगे चुनाव

हालांकि इन दिनों बिहार में एक ऐसी भी तस्वीर वायरल हुई जिसमे लिखा था मोदी तुमसे बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं. आज ऐसी भी खबर आई की बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने चिराग की पार्टी के द्वारा पीएम मोदी के तस्वीर का इस्तेमाव करने पर आपत्ति जताई थी. बाद में लोजपा के तरफ से जवाब आया कि मोजी देश के हैं किसी दल के नहीं हैं. ऐसे में एक बात तो स्पष्ट है कि चिराग पासवान का सीएम नीतीश को भला बुरा कहने वाला पैंतरा भारी पड़ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *