Saturday, July 27
Shadow

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2 मार्च को बिहार दौरा, करेंगे नयी योजनाओं का शिलान्यास, साथ में नीतीश करेंगे मंच साझा

लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने में बस कुछ दिन शेष है। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चुनाव आयोग अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहा है। वहीं अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां  चुनाव में जीत को लेकर अपनी रणनीति बनाने में लगी है। चुनाव की घोषणा शुरू होने से पहले सारी पार्टियां जनता को आकर्षित करने के लिए कई नयी योजनाएं की घोषणा कर रहे हैं।

वहीं लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री मोदी बिहार दौरे पर आ रहे है। प्रधानामंत्री मोदी 2 मार्च को औरंगाबाद में सभा को संबोधित करेंगे। वे इस सभा में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच साझा करेंगे।  वहीं इस सभा मे जदयू और बीजेपी के मंत्री और नेता भी शामिल होगें।   

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे की जानकारी साझा की। सम्राट चौधरी ने बताया की इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी 5 लाख तक के निशुल्क इलाज की व्यवस्था की योजना की शुरूआत करेंगे। वहीं मोदी बिहार के दरभंगा में बनने वाली एम्स, आमस-दरंभगा एक्सप्रेस – वे और पटना में महात्मा गांधी के समानातंर पुल का शिलान्यास करेंगे।      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *